Mahabharat में भीष्म पितामह के पीछे दिखने वाले 'कूलर' की ये है सच्चाई ??????

Mahabharat में भीष्म पितामह के पीछे दिखने वाले 'कूलर' की ये है सच्चाई ??????



बीआर चोपड़ा की Mahabharat को पूरा देश देख रहा है और वह भी बड़ी बारीकी से। लेकिन हाल ही में फैन्स को यकीन नहीं हुआ जब उन्हें एपिसोड के एक सीन में 'कूलर' दिखा। यह कूलर उन्हें भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना के पीछे दिखा। बस फिर क्या था उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही उस सीन को ले Iकर खूब मीम्स बनें।
Bhishma Pitamah using Air Cooler 😂

Oh bhai maro mujhe maro

— Saiyaara 🎧 (@BeingKushSharma)

एक ने लिखा, 'भीष्म पितामह एअर कूलर यूज कर रहे हैं।' किसा ने लिखा, 'भीष्म पितामह का कूलर का इस्तेमाल करने साबित करता है कि महाभारत अपने समय से बहुत आगे थी।'
Bhishma Pitamaha using cooler is a proof that was way ahead of its time. 😂

— The Beard Guy (@TheBeardestGuy)

एक अन्य यूजर ने कहा, 'इतनी गर्मी है कि यहां तक कि भीष्म पितामह को भी गर्मी लग रही है। एअर कूलर से बेहतर और क्या हो सकता है।'
Its so hot that even Bhishma Pitamahah is feeling the heat. What better than an air cooler behind his throne LOL..

— Deepankar Sadekar (@Dippy_S)

लोगों ने इस सीन को देककर खूब जल्दबाजी की और मीम्स बना डाले हैं। इसका स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और मजेदार रिऐक्शंस दिए हैं। लेकिन सच कुछ और है और एक अन्य फैन ने इसकी सच्चाई का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जिसे लोग कूलर समझ रहे हैं वास्तव में वह पिलर की डिजाइन हैं।
Its a pillar not cooler

"Cooler Behind Bhishma Pitamah in Mahabharat Reminds Netizens of Game And then Thrones' Cup Fiasco "

— ujjwal bhalla (@UjjwalBhalla)

बता दें कि महाभारत और रामायण का लॉकडाउन के दौरान पुन:प्रसारण करने से दूरदर्शन को खूब टीआरपी मिल रही है। यहां तक कि सोशन मीडिया पर भी ये दोनों सीरीयल ट्रेंड में है। रोजाना किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इन पौराणिक शो की चर्चा चलती है।

अब रामायण और महाभारत के बाद, रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा का भी प्रसारण जल्द शुरू होने वाला है। प्रसार भारती ने हाल ही में इसकी घोषणा की थी। हालांकि अभी तारीख और समय का खुलासा नहीं हुआ है।
Previous Post Next Post