आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई.....

आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई


पूरे देश में महामारी का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े एक भी दिन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा हैै कि देशभर में कई जगहों पर तबलीगी जमातियों की वजह से आंकड़ा इतनी तेजी से बढ़ रहा है।

आ गई मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट, दंग रह गया हर कोई
नई दिल्ली। पूरे देश में महामारी का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े एक भी दिन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा हैै कि देशभर में कई जगहों पर तबलीगी जमातियों की वजह से आंकड़ा इतनी तेजी से बढ़ रहा है। साथ ही अब दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज स्थित तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। मौलाना साद की इस रिपोर्ट का सभी सुरक्षा एंजेसियों को काफी दिनों इंतजार था।
मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया

मौलाना साद की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसा भी माना जा रहा है कि अब वे जल्द ही क्राइम ब्रांच के सामने आ सकते हैं।
मौलाना के वकील के अनुसार, मौलाना साद की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। वहीं अब मौलाना साद कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है।
बीते कई दिनों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम लगातार तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है।
मौलाना साद ने कहा

वहीं जल्द ही कुछ दिन पहले एक बातचीत में मौलाना साद ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं।’ आगे मौलाना साद ने कहा कि क्राइम ब्रांच दो नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं।
मीडिया से हुई बात में मौलाना साद ने कहा था, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में घर की तलाशी भी ली है। इसके साथ ही मुझ को कोरोना जांच कराने को कहा है।
उन्होंने कहा कि हम कोरोना वायरस की जांच करा चुके हैं। जांच रिपोर्ट की जानकारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को दी जाएगी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जो कह रही है, हम उन सबका पालन कर रहे हैं।’
दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए  पर क्लिक करें।
संदर्भ पढ़ें रिपोर्ट

Previous Post Next Post