गांधी परिवार के लाडले को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान, खुलेआम किया था प्यार का इजहार!

गांधी परिवार के लाडले को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान, खुलेआम किया था प्यार का इजहार!




नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) अपने बेबाक अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके कई इंटरव्यूज में ये देखा गया है कि वह अपने दिल की बात कहने से कभी नहीं डरती। ऐसा ही एक नजारा हमें उनकी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' (refugee) के दौरान देखने को मिला।
राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी करीना
उस वक्त करीना इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी, जिस वजह से लोग उनके बारे में काफी कुछ जानना चाहते थे। एक इंटरव्यू के दौरान रिलेशनशिप को लेकर जब करीना से यह पूछा गया कि वह किसे डेट करना चाहेंगी, तो करीना ने इसके जवाब में जो कहा उसकी उम्मीद तो आपको कभी नहीं होगी।

जी हां, करीना ने कहा था कि वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को डेट करना चाहेंगी। इसके पीछे की वजह करीना बताती हैं कि 'उनका फैमिली बैकग्राउंड पॉलिटिक्स है और मैं फिल्मों के वंश से जुड़े परिवार से आती हूं। ऐसे में हम दोनों की जोड़ी काफी इंटरेस्टिंग होगी।'
सरेआम किया था प्यार का इजहार
करीना ने आगे ये भी बताया था कि 'एक दिन मैं मैग्जीन में राहुल गांधी की तस्वीरें देख रही थी तब मुझे यह ख्याल आया कि अगर मैं उनसे बातचीत करती हूं तो हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हो सकती हैं।'

हालांकि अफसोस करीना की यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई और अब वह पटौदी खानदान के नवाब यानी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।
सैफ ने की बेबो की जमकर तारीफ
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अपनी बेगम करीना की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए।

उन्होंने कहा कि 'उड़ता पंजाब' (udta Punjab) जैसी सुपरहिट फिल्म में जहां आलिया (Alia Bhatt) ने लीड रोल निभाया था वहीं करीना एक सपोर्टिंग किरदार में नजर आई थीं। करीना ने यह किरदार इसलिए निभाया था क्योंकि उनको यह लगा था कि यह किरदार उनके लिए सही है। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में उनका किरदार छोटा है या बड़ा।
Previous Post Next Post