सलमान खान को बॉडी बनाते देख खुद को नहीं रोक पाईं जैकलीन फर्नांडिस- चुपके से ली फोटो लेकिन पकड़ी गईं

सलमान खान को बॉडी बनाते देख खुद को नहीं रोक पाईं जैकलीन फर्नांडिस- चुपके से ली फोटो लेकिन पकड़ी गईं




राधे स्टार सलमान खान का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट फैंस का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर में खुद सलमान खान ने ही कबूल कर लिया है कि वह लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस समेत कई दोस्तों संग फंसे हुए हैं। पनवेल फार्महाउस पर लॉकडाउन के चलते फंसे सलमान खान ने नई तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पीछे जैकलीन फर्नांडिस भी खड़ी नजर आ रही हैं।

पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान

सलमान खान ने बताया कि जैकलीन फर्नांडिस चुपके चुपके उनकी तस्वीर ले रही थीं लेकिन वह पकड़ी गईं। सलमान खान की तस्वीर के सामने आते ही फैंस भी उत्सुक हो गए। खास बात ये है कि सलमान खान की जबरदस्त बॉडी इस तस्वीर में नजर आ रही हैं।

सलमान खान को लेकर हाल में ही सामने आया था कि वह राधे फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लेकर जमकर पसीना बहा रहे हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद वह राधे की बची शूटिंग को पूरा करेंगे। वैसे तो राधे फिल्म ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन अब राधे पर भी कोरोना का संकट मंडराता नजर आ रहा है।



सलमान खान जैकलीन की चोरी पकड़ी गई

सलमान खान जैकलीन और तमाम दोस्तों के साथ पनवेल फार्महाउस पर रह रहे हैं, इसकी चर्चा कयासों के तौर पर ही लगाई जा रही थी लेकिन सलमान खान के पोस्ट के बाद साफ हो गया कि दोनों साथ ही हैं।


सलमान खान की तस्वीर क्यों खास

इस तस्वीर में सलमान खान वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं और जैकलीन उनके पीछे चुपके से उनकी तस्वीर खींच रही हैं। खास बात ये है कि सलमान खान ने उनकी चोरी पकड़ ली


क्या कहा सलमान खान ने

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, जैकी (जैकलीन फर्नांडिस) को पकड़ा गया जब वह चोरी चोरी चुपके चुपके तस्वीर ले रही थी। यकीनन उन्होंने एक और तस्वीर ली है जिसे वह जल्द ही पोस्ट करेंगी।


ऐसी भी चर्चा

कहा जा रहा है कि सलमान खान लॉकडाउन से पहले दोस्तों और अर्पिता खान की फैमिली संग पनवेल स्थिति फार्महाउस पहुंचे थे। इसमें जैकलीन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर और Waluscha De Sousa का नाम भी शामिल हैं।


रमजान में घर से दूर

रमजान का महीना है और सलमान खान भाई सोहेल खान के बेटे निर्वाण संग पनवेल फार्महाउस पर फंसे हुए हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि लंबे समय से उन्होंने पिता सलीम खान को नहीं देखा है।
Previous Post Next Post