शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल se..x........




aaryan khan private photos with girlfriend,aaryan khan private photos with girlfriend,aaryan khan private photos with girlfriend
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, यहां देखें.....


बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के रूप में पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने कॅरियर में ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। उनकी लव एक लवर की है। हालांकि, ऐसे तो सभी जॉनकर की फिल्में कर चुके हैं। लेकिन फिलहाल शाहरुख से कही ज्यादा उनके बच्चे, सुहाना, अबराम और आर्यन सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन लॉकडाउन के बीच शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान चर्चा में बने हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन खान की कुछ पर्सनल तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आर्यन किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे खबरें है कि इन दिनों आर्यन एक विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस बात का कोई पुख्ता सबूत तो सामने नहीं आया है। ये तस्वीर उनकी बहन सुहाना के इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई हैं। वहीं इन तस्वीरों में आर्यन खान ऑल ओवर ब्लैक में दिख रहे हैं तो उनकी दोस्त रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं। वैसे तो यह तस्वीरें पुरानी है लेकिन लॉकडाउन के बीच फिर से तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि ये रेड पोशाक वाली लड़की आर्यन की गर्लफ्रेंड हैं। वैसे अभी तक यह कंन्फर्म नहीं हुई है कि वे दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड है क्या? वैसे बता दें कि आर्यन फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। खबर है कि आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी मिल चुकी हैं।
संदर्भ पढ़ें
Previous Post Next Post