केजरीवाल और सिसोदिया को लेकर अमेरिका ने दिया चौंकाने वाला बयान, पूरा देश हुआ हैरान.......

केजरीवाल और सिसोदिया को लेकर अमेरिका ने दिया चौंकाने वाला बयान, पूरा देश हुआ हैरान.......


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बहुचर्चित भारत दौरा काफी ज्यादा खास होने वाला है। गौरतलब है कि ट्रंप के इस भारत दौरे पर उनके साथ उनकी पत्नी, उनकी बेटी सहित उनके दमाद भी आ रहे हैं। ऐसे में ट्रंप का पूरा परिवार भारत आकर अच्छे से टहलना चाहता है। वहीं एक प्राप्त खबर के अनुसार ट्रंप की पत्नी दिल्ली के एक स्कूल में जाएंगी।



लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिकी संसद की तरफ से कहा गया है कि जब ट्रंप की पत्नी दिल्ली के स्कूल जाएंगी, तब वहां पर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को ना लाया जाए। यही वजह है की इन दोनों नेताओं का नाम दिल्ली के स्कूल में होने वाले कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं की सूची से हटा दिया गया है तथा अमेरिका का यह बयान सुनकर पूरा देश हैरान है।



गौरतलब है कि अमेरिका का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब ट्रंप अपने भारत दौरे पर पूरे समय प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा नेताओं के साथ बिताएंगे। ऐसे में तमाम लोगों ने यह प्रश्न उठाया है कि आखिर अमेरिका ऐसा क्यों चाहेगा? अमेरिका मोदी और केजरीवाल में भेदभाव क्यों करेगा? हालांकि इसको लेकर अमेरिका की संसद की तरफ से कोई भी स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। लेकिन इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Previous Post Next Post