सानिया मिर्जा ने बताई पति शोएब की एक ऐसी आदत, जिसको वो नहीं कर सकतीं बर्दाश्त....

सानिया मिर्जा ने बताई पति शोएब की एक ऐसी आदत, जिसको वो नहीं कर सकतीं बर्दाश्त....



Sania Mirza reveals one bad habits of Shoaib Malik which she can not tolerate

नई दिल्ली: ऐसे देश में जहां क्रिकेट को धर्म से अधिक मनाया जाता है, अन्य खिलाड़ियों ने हमेशा ध्यान आकर्षित करना चुनौतीपूर्ण पाया है। फिर भी कुछ खेल हस्तियां ऐसी रही हैं जो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं और राष्ट्र भर के प्रशंसकों द्वारा उन्हें काफी समर्थन दिया जाता है। ऐसा ही एक नाम है सानिया मिर्जा जिन्होंने नई परिभाषाएं लिखीं और टेनिस में काफी ऊंचाइयों तक पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला बनीं।



सानिया को नहीं पसंद पति की ये आदत-

हाल ही में, सानिया पाकिस्तानी खेल प्रस्तोता जैनब अब्बास के साथ एक स्पष्ट बातचीत में शामिल हुईं। भारतीय महिला सुपरस्टार ने काफी सवालों का सामना किया और अपने जीवन से जुड़ी कई रोमांचक बातों का खुलासा किया।

T20 वर्ल्ड कप की जगह IPL होने पर बोले चैपल- BCCI किसी भी तरह जीत जाएगा

चैट के दौरान जैनब ने सानिया से अपने पति शोएब मलिक की एक आदत का जिक्र करने को कहा, जो सानिया को सबसे ज्यादा परेशान करती है। अक्टूबर 2005 में टाइम के "एशिया के 50 हीरोज" में से एक के रूप में नामित, सानिया ने खुलासा किया कि जब भी किसी भी विषय पर दलील होती है तो शोएब को कुछ भी नहीं कहने की आदत है जिससे सानिया अक्सर तंग होती हैं।


बातचीत के दौरान अक्सर चुप्पी साध लेते हैं शोएब मलिक-

"इसलिए जब हम एक बातचीत कर रहे हैं, और वह नहीं बोलते हैं, खासकर जब हम एक तर्क या कुछ बहस कर रहे हैं तो वह बस चुप रहते हैं। मैं जबकि मुद्दा खत्म करना चाहती हूं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि आप सिर्फ बोल सकते हैं और इसे खत्म कर सकते हैं क्योंकि बाद में फिर बात लंबी बढ़ जाती है।

सानिया ने कहा कि वह नियमित रूप से किसी चीज के बारे में बात करना पसंद करती हैं, लेकिन शोएब बिलकुल विपरीत है क्योंकि वह बहुत बार नहीं बोलते हैं, जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।


खुद की भी एक खराब आदत बताई-

"मैं इस तरह की इंसान हूं जो चीजों को तुरंत सुलझाना पसंद करती है, और वह (शोएब) ऐसे व्यक्ति हैं जो धीरे-धीरे बात पर आगे जाना चाहते हैं। वह सिर्फ अपने फोन को देखेंगे, और मैं लगातार बात करती रहती हूं, इसलिए मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती, "भारत की सबसे बड़ी महिला टेनिस खिलाड़ी ने कहा।

शोएब अख्तर की स्पीड ने उड़ा दिए होश- पीटरसन ने किया पाकिस्तान के 'भयावह दौरे' का जिक्र

सानिया ने खुद की एक आदत भी बताई जो शोएब को पसंद नहीं थी।


अक्षय कुमार हैं पसंदीदा अभिनेता-

"मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अधीर हूं। मुझे लगता है कि वह शायद मेरे बारे में सबसे अधिक यही नापसंद करते हैं, "सानिया ने आगे कहा।

बातचीत में जैनब ने कुछ और दिलचस्प सवाल पूछे जैसे कि सानिया का पहला क्रश कौन था। पूर्व एकल खिलाड़ी ने जवाब दिया और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम लिया। उन्होंने आगे कहा कि अक्षय अभी भी उनके क्रश और पसंदीदा अभिनेता हैं।

पिता को लेकर 1200 km साईकिल चलाने वाली ज्योति को साइक्लिंग फेडरेशन ने दिया बड़ा ऑफर

Previous Post Next Post