तिहाड़ जेल में सजा काट रही सफूरा जरगर हैं गर्भवती, यहां जानें शादीशुद हैं या नहीं

तिहाड़ जेल में सजा काट रही सफूरा जरगर हैं गर्भवती, यहां जानें शादीशुद हैं या नहीं...





वर्तमान समय में सफूरा जरगर दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रही हैं। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर सफूरा जरगर को बदनाम किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं कि सफूरा जरगर गर्भवती हैं। उनके गर्भवती होने को लेकर कुछ ट्विटर यूजर्स भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स कर रहे हैं।

जामिया मिलिया इस्लामिया की छात्रा और जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ की रहने वाली 27 वर्षीय सफूरा जरगर को नागरिकता संशोधिन अधिनियम (सीएए) के विरोध में शाहीनबाग में चले धरने प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया। वर्तमान समय में सफूरा जरगर दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रही हैं। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर सफूरा जरगर को बदनाम किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं कि सफूरा जरगर गर्भवती हैं। उनके गर्भवती होने को लेकर कुछ ट्विटर यूजर्स भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स कर रहे हैं। उन्हें गालियां दे रहे हैं। लेकिन कुछ ट्विटर यूजर्स उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ट्विटर यूजर्स लिख रहे हैं कि सफूरा जरगर की शादी नहीं हुई है और वह गर्भवती हो गई। जबकि उन्हें सपोर्ट करने वाले यूजर्स लिख रहे हैं कि वह शादीशुदा हैं। चलिए आपको इस सच्चाई से रूबरू कराते हैं।
सफूरा जरगर को सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे यूजर्स
सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने लिखा कि ये है शाहीन बाग की कोऑर्डिनेटर सफूरा जरगर... इसको गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल में डाला गया...तबियत बिगड़ने पर जांच करवाने से मना करती रही और जमानत के लिए हाथ पैर मारती रही...लेकिन जेल का तो नियम है कि अगर आपकी तबियत ज्यादा बिगड़ी है तो जांच करवानी पड़ेगी...और जब जांच हुई तो पता चला कि सफुरा जी तो 2 महीने की प्रग्नेंट है...अब इसमें मजेदार बात ये है कि सफुरा जी की शादी नही हुई है..
सपोर्ट में भी ट्वीट कर रहे यूजर्स
मुझे शर्म आती है कुछ ऐसे मोदी भक्तों पर जो लोग यह खबर उड़ा रहे हैं कि सफूरा_जरगर की शादी नहीं हुई और वह मां बनने वाली हैं। शर्म करो एक महिला को बदनाम करते हो,कितनी नीचता है इन दोगलो में। देखलो ये शादीशुदा है।
राजनीति में इतना न गिरो कि मुंह दिखा न सको। #शराबी_सरकार@Troll_Ziddipic.twitter.com/Y3VDtpavMw

— Akhilesh Vichar Manch (@AkhileshManch) May 5, 2020
नाम- सफूरा ज़रगर
पति- सबूर अहमद
शादी- अक्टूबर, 2018
ज़िला- किस्तवाड़
राज्य- जम्मू और कश्मीर
एक लड़की का चरित्र हनन करने में कितना नीचता पर उतरोगे जाहिलों? थू है तुम्हारी सोच और घटियापने पर। pic.twitter.com/ooVrjYG7W1

— कड़वीवाणी 2.0 (@ShibliTiger) May 5, 2020
सफूरा जरगर शादीशुद हैं या नहीं यहां जानें
द प्रिंट के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहीं जामिया मिलिया इस्लामिया की छात्रा सफूरा ज़रगर के परिवार के सदस्यों का कहना है कि वे सोशल मीडिया पर उसे बदनाम करने की कोशिशों से चिंतित और परेशान हैं। जबकि उनके पति का कहना है कि वह देश की न्यायिक प्रणाली में भरोसा रखते हैं। जरगर के पति ने द प्रिंट से कहा कि मैं इन ट्रोलों का जवाब भी नहीं देना चाहता, वे वही करेंगे जो उन्हें करना है। उन्होंने अनुरोध किया कि उनका नाम प्रकाशित न किया जाए।
Previous Post Next Post