कांग्रेस को झटका: BJP में शामिल 6 दिग्गज नेता, हुआ ये बड़ा फेरबदल

कांग्रेस को झटका: BJP में शामिल 6 दिग्गज नेता, हुआ ये बड़ा फेर बदल........


A
देश में कोरोना से आफत मचा रखी है, लेकिन ऐसेे में राजनीति फिर भी अपने जोरों पर है। मध्य प्रदेश की विधानसभा की खाली हुई 24 सीटों पर उपचुनाव की बुदबुदाहट के चलते दल-बदल का दौर भी चल रहा है।

नई दिल्ली। देश में कोरोना से आफत मचा रखी है, लेकिन ऐसेे में राजनीति फिर भी अपने जोरों पर है। मध्य प्रदेश की विधानसभा की खाली हुई 24 सीटों पर उपचुनाव की बुदबुदाहट के चलते दल-बदल का दौर भी चल रहा है। कांग्रेस से भाजपा में दलबदल कर आए तुलसी सिलावट के समर्थक कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी आज भाजपा को अपना लिया है। जानकारी के लिए बता कि ये सभी नेता तुलसी सिलावट के निर्वाचन क्षेत्र सांवेर से हैं।
ऐसे में कमलनाथ की सरकार में मंत्री रहे और दलबदल करने के बाद शिवराज सरकार में भी मंत्री पद पर रहे तुलसीराम सिलावट अब अपने समर्थकों का दल बदलवा रहे हैं।
तुलसी आज अपने निर्वाचन क्षेत्र सांवेर की विधानसभा क्षेत्र के 6 सक्रिय कांग्रेस नेताओं को लेकर भाजपा कार्यालय पहुंचे।
तभी कार्यालय में मौजूद सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने इन सभी नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। सीएम शिवराज सिंह ने करीब आधे घंटे तक इनसे चर्चा भी की।

इन कांग्रेसियों ने ली सदस्यता

साथ ही जिन 6 नेताओं को भाजपा की सदस्य बनाया गया है बता दें कि वे सभी सांवेर विधानसभा के कांग्रेस के वरिष्ठ और सक्रिय नेता थे।
वहीं इनमें भारत सिंह चौहान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सांवेर, दिलीप चौधरी सांवेर नगर परिषद अध्यक्ष, हुकम सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदौर, नगजी राम ठाकुर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, हुकम सिंह पटेल वरिष्ठ कांग्रेस नेता और ओम सेठ जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष इंदौर भी शामिल हैं।
तुलसी सिलावट ने किया ये दावा

ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि तुलसी सिलावट के साथ आए नेताओं ने भाजपा की सदस्यता हासिल की है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी को सदस्य दिलायी।
वहीं तुलसी सिलावट का ये भी दावा है कि शुरुआत हो चुकी है, अभी कांग्रेस के कई बड़े-बड़े नेता भाजपा में शामिल होंगे। फिर पूरी की पूरी कांग्रेस भाजपा में आ जाएगी।
इस्तीफे की बौछार सी लग गई

इसके साथ ही सिंधिया और उनके समर्थक नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के इस्तीफे की बौछार सी लग गई थी।
इससे पहले विधानसभा क्षेत्रों में कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे दिए थे। उस समय कई नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।
देश दुनिया की और खबरों को तेजी 
Previous Post Next Post