हमला होने के बावजूद जारी है अर्णब का अटैक, बोले- सोनिया, तू सबसे बड़ी डरपोक है..

हमला होने के बावजूद जारी है अर्णब का अटैक, बोले- सोनिया, तू सबसे बड़ी डरपोक है..



रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने पालघर में हुए हिन्दू संतो की हत्या को लेकर सोनिया गाँधी पर सवाल उठाये थे, जो संतो की लिंचिंग पर मौन हैं. इसके बाद पहले तो कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराईं, और फिर आधी रात में उनकी कार पर हमला कर दिया. वो भी तब जब उनकी पत्नी भी साथ थीं.
लेकिन अपने ऊपर हुए हमले के बाद भी अर्नब गोस्वामी डरे नहीं उन्होंने कहा कि- मुझपर हमला करवाने वाली सोनिया गाँधी तू अभी इस देश की सबसे बड़ी कायर है, मैं और मेरी पत्नी ऑफिस से घर जा रहे थे और तूने हमपर हमला करवा दिया. सोनिया गाँधी चाहे तू कुछ भी कर ले पर मैं सवाल पूछता रहूँगा.

बता दें कि अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर ये हमला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया है, ये हमला अर्नब गोस्वामी पर उनके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर हुआ. वैसे मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी पर हमला करने को लेकर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. रात 12 बजकर 15 मिनट पर इन दोनों ने अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हमला किया था.
ये भी जान लीजिए कि कांग्रेस कार्यकर्ता अर्नब गोस्वामी से इतना नाराज क्यों हैं. दरअसल एक टीवी शो में अर्नब गोस्वामी ने सोनिया गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि- पालघर में अगर हिन्दू साधुओं की जगह पादरियों को मारा जाता तो क्या सोनिया गाँधी ऐसे ही चुप रहती. गोस्वामी ने सोनिया गाँधी को अंतोनिया भी कहा जो कि उनका इतालवी नाम था.

Previous Post Next Post