भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है कोरोना वायरस से अब तक 551 लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले एक हफ्ते में दूसरी बार भारत को संबोधित किया। भारत देश को संबोधित करते हुए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को लॉक डाउन करने का ऐलान किया। यह लॉक डाउन 21 दिन का होगा इस बात का भी जिक्र किया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को क्या लॉक डाउन 14 अप्रैल तक रहेगा भारत बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम 8:00 बजे टीवी पर लाइव आकर पूरे देशवासियों को संबोधित करते हुए विनती है। कि आप अगले 21 दिनों के लिए घर से बाहर ना निकले क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि इस वायरस को खत्म करने के लिए कम से कम 21 दिनों की जरूरत होती है। इन दिनों तक लोग लोगों का पालन नहीं करेंगे तो वह देश को और खुद के परिवार को 21 साल पीछे धकेल देंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी बताया कि यह वायरस बहुत खतरा है और इससे बचने का एकमात्र उपाय घर में रहना ही है। क्योंकि यह वर्ष इतनी तेजी से फैलता है। कि यह बहुत जल्द ही पूरे देश को संक्रमित कर सकता है। इस वायरस के संक्रमण की साइकिल को रोकना एकमात्र उपाय है। प्रधानमंत्री मोदी के अनुसार अगले 21 दिन यानी कि 14 अप्रैल तक भारत पूरी तरह से बंद रहेगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताइए कोरोना वायरस की फुल फॉर्म
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की फुल फॉर्म बताते हुए कहा कि "कोई रोड पर नहीं निकले" और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोन का पालन करने के लिए एक विशेष बात कही कि मैं देश का प्रधानमंत्री होने के नाते यह बात नहीं कह रहा हूं। मैं आपके परिवार के सदस्य होने के नाते यह बात कह रहा हूं। कि किस दिनों तक आप घरों में ही रहे आपके जरूरी सामानों की सेवाएं उपलब्ध रहेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह 21 दिनों का लॉक डाउनलोड तरह का कर्फ्यू ही है।