अभी अभी बड़ी खबर कोरोना ने ले ली अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जान!

अभी अभी बड़ी खबर कोरोना ने ले ली अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जान!...........




दिन पर दिन जिस तरह से कोरोना दुनिया भर में अपना पैर पसार रहा है ये बहुत ही चिंताजनक बात है, लेकिन इसी बीच कोरोना संक्रमण से मौत की अटकलें बढ़ती जा रही है, अब बात करे अंडरवर्ल्ड डॉन व भारत के लिए मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम की कोरोना संक्रमण से मौत की अटकलें लगाई जा रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स से यह बात सामने आ रही है कि कोरोना संक्रमण की वजह से दाऊद की मौत हो गई है।



शुक्रवार को इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से रिपोर्ट आई थी कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के आर्मी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। दाऊद के पर्सनल स्टॉफ और गार्ड्स को भी क्वारंटीन किया गया है।




लेकिन इसी बीच दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम ने दाऊद और उसकी पत्नी महजबीन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात को खारिज किया है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गा था कि दाऊद के गार्ड्स और अन्य स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। दरअसल, शुक्रवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दाऊद इब्राहिम और महजबीन को भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है,लेकिन सच क्या है इसपर अभी भी संदेह है।

Previous Post Next Post