सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार कही थी ये बात - नौकर ने जो बताया वो सुनकर दिल बैठ जाएगा.......

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार कही थी ये बात - नौकर ने जो बताया वो सुनकर दिल बैठ जाएगा.......


सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर हर किसी को गहरा सदमा दिया है। लेकिन एक सवाल जो किसी के भी ज़हन से नहीं उतर रहा है वो सवाल है - क्यों?

क्या किसी को भी नहीं दिखा कि वो इतना परेशान हैं? अब उनके नौकर ने सुशांत के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर किसी का भी दिल बैठ जाएगा।




सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन उनके नौकर की मानें तो पिछले कई दिन से सुशांत का बर्ताव थोड़ा अजीब था।

लेकिन किसी को नहीं लगा कि वो इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। आखिरी वक्त में सुशांत के साथ उनका एक नौकर और दो कुक रह रहे थे। ऐसे में उनके नौकर ने जो डीटेल्स दी हैं वो दिल तोड़ने वाली हैं -



10 दिन से थे परेशान

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर का कहना है कि वो पिछले 10 दिनों से ही काफी अजीब सा बर्ताव कर रहे थे लेकिन किसी की कुछ समझ नहीं आया।


कही इतनी बड़ी बात

नौकर की मानें तो सुशांत ने कहा था कि वो अपने सारे कर्ज़े चुका चुके हैं लेकिन अब अपने नौकरों को सैलेरी नहीं दे पाएंगे। लेकिन कोई उनकी बात समझ नहीं पाया।


3 दिन से थे बीमार

सुशांत सिंह राजपूत 10 दिन से अजीब बर्ताव तो कर ही रहे थे लेकिन पिछले तीन दिन से उनकी तबीयत भी कुछ ज़्यादा ठीक नहीं रह रही थी।


समझ नहीं पाए बात

किसी को समझ नहीं आ पाया कि सुशांत ऐसा क्यों कह रहे हैं और सबने उनकी बात को आया गया कर दिया।


पिता से की थी बात

तीन दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता से बात की थी और उन्हें ख्याल रखने को कहा था। सुशांत चाहते थे कि उनके पिता इस कोरोना काल में पूरी सुरक्षा बरतें।


क्या वाकई कर्ज़ में थे?

अब सुशांत के नौकर की बात से ये समझ पाना मुश्किल है कि क्या सुशांत वाकई कर्ज़ में थे। पुलिस अभी उनके बैंक अकाउंट डीटेल्स, मोबाईल और लैपटॉप की जांच करेगी।


स्टाईलिस्ट ने किए खुलासे

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की स्टाईलिस्ट ने भी उनके बारे में कुछ खुलासे किए हैं। लीपाक्षी इलावाड़ी का कहना है कि सुशांत के अंकिता को काफी तवज्जो देते थे क्योंकि अंकिता उनके साथ तब खड़ी थीं जब कोई नहीं था।


ज़्यादा दोस्त नहीं थे

लीपाक्षी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के ज़्यादा दोस्त नहीं थे। इंडस्ट्री में तो बिल्कुल ही नहीं थे। उनके दोस्त फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे। जो दोस्त थे वो भी टीवी इंडस्ट्री के थे।


पार्टियों से दूर

लीपाक्षी का कहना है कि सुशांत शर्मीले स्वभाव के थे। यही वजह है कि वो ज़्यादा पार्टी और इवेंट नहीं अटेंड करते थे। ट्विटर पर कई लोगों का कहना है कि सुशांत को पार्टियों में बुलाना बंद ही कर दिया गया था।


सबको दे गए दुख

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली और अपने फैन्स, दोस्तों और परिवार को कभी ना भरने वाला ज़ख्म देकर चले गए।

Previous Post Next Post