सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह का चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'अंतिम संस्कार वाले दिन मुझे मैसेज आए कि हम पावरफुल लोग हैं...'

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह का चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'अंतिम संस्कार वाले दिन मुझे मैसेज आए कि हम पावरफुल लोग हैं.......



सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है कि लोग लगातार अफवाहें फैला रहे हैं।

कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून के दिन उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में लटका मिला था। सुशांत सिंह राजपूत ने किन हालातों में अपनी जान ली, यह पता नहीं चल पाया है। यही कारण है कि लोग सुशांत सिंह राजपूत के नाम के साथ कई तरह की बातें जोड़ रहे हैं। मीडिया में आई खबरों में कभी उन्हें डिप्रेशन का शिकार कहा गया तो कभी लव लाइफ में चल रही दिक्कतों को उनकी मृत्यु के लिए जिम्मेदार बताया गया। कुछ रिपोर्ट्स में तो बॉलीवुड गुटबाजी को भी सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का कारण बताया गया, लेकिन इनमें से कौन सी बात सच है यह पता नहीं चल सका है।
सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह ने बॉलीवुड हंगामा से बात की है और इन सभी मुद्दों पर अपनी राय रखी है। संदीप सिंह के अनुसार, 'लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को ड्रामा बनाकर रख दिया है, उसे ये सब चीजें पसंद नहीं थी। मैं सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद नहाने जाने वाला था और जब मैं लौटकर आया तो मुझे कुछ लोगों के कॉल्स और मैसेज आए कि मैंने उन्हें अंतिम संस्कार के लिए क्यों नहीं बुलाया ? मुझसे कहा गया कि हम पावरफुल लोग हैं और मैंने उन्हें नहीं बुलाया। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इन लोगों के दिमाग में क्या चल रहा है ?'।
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद करण जौहर, एकता कपूर और सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इस बारे में संदीप सिंह ने बताया है कि, 'एकता को जबरदस्ती इस विवाद में घसीटा गया है। श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा और बाकी सब लोग वहां आकर बारिश में खड़े थे, रो रहे थे। सुशांत की मृत्यु से ज्यादा मैं लोगों की हरकतों से दुखी हूं कि वो क्या कर रहे हैं। '।
सुशांत सिंह की मृत्यु के बाद ऐसी अफवाहें भी हैं कि उनसे 7 फिल्में छीन ली गई थीं। इस बारे में संदीप सिंह ने बताया है कि, 'लोग कह रहे हैं कि उससे 7 फिल्में छीन ली गई थीं। कई लोग कह रहे हैं कि उसके पास पैसे नहीं बचे थे। ये सारी अफवाहें हैं। सुशांत एक आउटसाइडर था, जिसने यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन, नीरज पांडे और अभिषेक कपूर के साथ काम किया था। वो भविष्य में रमेश तौरानी और रूमी जाफरी के साथ काम करने वाला था। ' संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत भी 'वंदे मातरम' नाम की फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले थे। संदीप सिंह ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है और ऐलान किया है कि वो इस फिल्म को जरूर शुरू करेंगे।
Previous Post Next Post