सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद क्यों शांत हैं महेंद्र सिंह धोनी, नीरज पांडे ने बताई वजह.....

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद क्यों शांत हैं महेंद्र सिंह धोनी, नीरज पांडे ने बताई वजह.....



के अभिनेता और महेंद्र सिंह धोनी का बायोपिक करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या किये हुए 8 दिन से ज्यादा हो गये हैं. लेकिन अब तक महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बारे में कुछ भी नहीं बोला है. अब धोनी का बायोपिक बनाने वाले निर्देशक नीरज पांडे ने बताया है की क्यों इस बारें में अब तक माही के तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब तक क्यों नहीं बोले महेंद्र सिंह धोनी

मुंबई में स्थित अपने घर में 14 जून को बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर लिया था. सुशांत वहीँ अभिनेता हैं जिन्होंने के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का बायोपिक किया था. उनके मौत के बाद हर कोई अपनी संवेदना प्रकट कर रहा है. लेकिन धोनी ने अब तक इसपर कोई भी बयान नहीं दिया है.

जबकि फैन्स को इसका बहुत समय से इंतजार हैं. लोग धोनी के इसपर अब तक की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं. जिसके बाद अब मशहूर निर्देशक और धोनी की बायोपिक बनाने वाले नीरज पांडे ने उनके शांत रहने का कारण बताया है. उन्होंने कहा की इस खबर को सुनने के वो पूरी तरह से टूट गये हैं. जिसके कारण अब तक इसपर कुछ नहीं बोले हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के परिवार से भी जुड़े हुए थे सुशांत सिंह राजपूत

जब फिल्म की तैयारी होनी थी. उस समय सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के आदतों पर नजर रखने के लिए बहुत समय बिताया था. प्रमोशन को भी ध्यान में रखे तो लगभग 18 महीने का समय वो रहा था. इस समय वो ना सिर्फ धोनी से बल्कि उनकी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी धोनी से भी जुड़े हुए थे.

ने बताया की उसी शाम को मैंने उन्हें फोन करके इसके बारें में बताया था. जिसके कारण उनका पूरा परिवार दुःख में हैं. सुशांत खुद को बहुत लकी मानते थे की उन्हें महेंद्र सिंह धोनी का किरदार पर्दे पर दिखाना है. लंबे समय साथ में बिताने के कारण धोनी उन्हें बहुत मिस करने वाले हैं.

अपना भाई मानते थे सुशांत को धोनी

फिल्म की प्रमोशन के दौरान साथ में हर इवेंट पर साथ में नजर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत को धोनी अपने भाई की तरह मानते हैं. उनका रिश्ता उस समय नजर आता था. कई मैच भी उस समय सुशांत देखने के लिए आयें हैं. अब उम्मीद है की जल्द दिग्गज सामने आकर अपने दुःख को जाहिर करेंगे. हालाँकि उस समय तक फैन्स को इंतजार करना होगा.
Previous Post Next Post