सुशांत सिंह सुसाइड केस पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही दिल की बात........

सुशांत सिंह सुसाइड केस पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही दिल की बात........




इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए लोग सलमान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

दिवंगत सुशांत सिंह और सलमान खान
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के सदमे से अभी देश उभरा नहीं है. इस हादसे के बाद जहां एक तरफ शोक और शांति है वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत को लेकर कई तरीके की बातों का शोर है. 34 वर्षीय कलाकार के निधन के बाद से नेपोटिज़्म को लेकर बहस तेज़ होने लगी है और लोग करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स पर जमकर वार कर रहे हैं. इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.।
सलमान खान ने आखिर चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर अपनी बात रखी है. सलमान ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है"।

Salman Khan

@BeingSalmanKhan
A request to all my fans to stand with sushant's fans n not to go by the language n the curses used but to go with the emotion behind it. Pls support n stand by his family n fans as the loss of a loved one is extremely painful.

198K
11:43 PM - Jun 20, 2020
Twitter Ads info and privacy
87.4K people are talking about this
दरअसल सोशल मीडिया पर एक गुट ऐसा है जो सलमान खान के सपोर्ट में बात कर रहा है और यह बता रहा है कि सुशांत के मौत के पिछले किसी भी तरीके से सलमान वजह नहीं हैं वहीं दूसरा गुट सलमान खान को लगातार इस मामले में घसीटकर ट्रोल कर रहा है.।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके निधन के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि वे कथित तौर पर बॉलीवुड में अपने काम को लेकर पिछले कुछ समय से तनाव में थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.।
READ SOURCEरिपोर्ट
सल्लू_की_दुल्हनिया- आपके मुताबिक कौन बन सकती है सलमान खान की दुल्हनिया?
सलमान खान की उम्र 50 के पार हो चुकी है लेकिन अभी तक शादी पर उनका विचार नहीं बना. आखिर कौन हो सकती है सल्लू की दुल्हनिया?
Previous Post Next Post