महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बताया लॉकडाउन के बाद क्या है दिग्गज खिलाड़ी की योजना.......

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बताया लॉकडाउन के बाद क्या है दिग्गज खिलाड़ी की योजना.......


विश्व भर में से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.71 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 61.91 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बताया की लॉकडाउन के बाद दिग्गज की क्या योजना है.
साक्षी धोनी ने बताया क्या करेंगे लॉकडाउन के बाद महेंद्र सिंह धोनी


भारत में अब तक कोरोना वायरस से 1.83 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 87.17 लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 5.1 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण भारत सरकार ने कुछ नियमो को लागू किया है. जिसके कारण लोगों को इस बीमारी से बचाया जाएँ. जिसके कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हालाँकि फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी का इसका लिए इंतजार था. अब जाकर के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इन्स्टाग्राम लाइव किया है. जिसमें उन्होंने बताया है की लॉकडाउन के बाद दिग्गज का प्लान है. लाइव के दौरान साक्षी ने कहा कि
” निश्चित रूप से माही के लिए क्रिकेट पहली प्राथमिकता होगी. लेकिन अगर कोई क्रिकेट नहीं होगा तो हम उत्तराखंड की पहाड़ियों की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं. हम पहाड़ी राज्य के कुछ दूरदराज के गाँव का दौरा करेंगे और कुछ ट्रैकिंग करेंगे.”
आईपीएल और संन्यास अफवाहों पर भी बोली साक्षी धोनी


इस बार कोरोना वायरस के वजह से आईपीएल संकट में पड़ा हुआ है. खिलाड़ियों और बोर्ड को उम्मीद है की ये लीग खेला जायेगा. उसके अलावा आयें दिन सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अफवाह उड़ती रहती है. जिसके बारें में अब ने कहा कि
” माही को बर्फ और ट्रेकिंग पसंद है. इसलिए, हम कुछ समय पहाड़ियों में बिताएंगे. हम अभी भी अनिश्चित हैं कि इस साल का आईपीएल आयोजित होगा या नहीं. उसके लिए हम बस दुआ ही कर सकते हैं. वो दुःखभरा था और यही कारण है कि मैंने इसके लिए ट्वीट किया. लेकिन मैंने इसे डिलीट कर दिया क्योंकि संदेश पहुंचा दिया गया था.”
फैन्स दोबारा मैदान पर देखना चाहते हैं महेंद्र सिंह धोनी


इंग्लैंड में खेले गये के बाद से महेंद्र सिंह धोनी दोबारा क्रिकेट के मैदान पर नहीं नजर आयें हैं. जिसके कारण उनके फैन्स बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं. वो अपने दिग्गज को दोबारा मैदान पर देखना चाहते हैं. जिसके लिए उम्मीद है की आईपीएल 2020 खेला जायेगा और उसमें महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए नजर आयेंगे.
संदर्भ पढ़ें
Previous Post Next Post