धोनी के नए लुक पर मां ने दिया जवाब, 'मेरा बेटा अभी बूढ़ा नहीं हुआ'


धोनी के नए लुक पर मां ने दिया जवाब, 'मेरा बेटा अभी बूढ़ा नहीं हुआ'




भारत को ICC के तीन बड़े टूर्नामेंट्स का चैम्पियन बनाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके चेहरे पर सफेद दाढ़ी देखी गई.

धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें धोनी अपनी बेटी के साथ खेल रहे थे और इसी में उनका वो हल्की सफेद दाढ़ी वाला लुक दिखाई दे रहा है.


इस वीडियो से निकली फोटो के सामने आने के बाद कई लोगों ने कहा था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी बूढ़ा हो गया है तो कई लोगों को विश्वास नहीं हुआ था कि यह धोनी हैं.


अब धोनी की मां देवकी देवी ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनका बेटा ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है.


बीडीक्रिकटाइम ने धोनी की मां के हवाले से लिखा है, 'हां, मैंने उसका नया लुक देखा, लेकिन वो ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है. कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए बूढ़ा नहीं होता.' धोनी की वाइफ साक्षी ने माही का एक बार फिर नया वीडियो इंस्टाग्राम लाइव पर शेयर किया.


इस बार वीडियो में धोनी की दाढ़ी का रंग बदला हुआ नजर आया. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा और डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जीवा और डॉगी गेंद से खेल रहे हैं. वहीं, धोनी अपने फार्म हाउस के पार्क में बैठे स्माइल कर रहे हैं.



साक्षी के इंस्टाग्राम लाइव पर धोनी को देखकर टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अपने आप को नहीं रोक पाए. धोनी को देखकर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया, 'थाला, वन मोर टाइम.'



इससे पहले जब धोनी का वीडियो वायरल हुआ था, तब उनकी दाढ़ी सफेद नजर आई. हालांकि इस बार माही ने दाढ़ी पर कलर किया हुआ था. इससे पहले धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट एक वीडियो में माही का ये लुक दिखाई दिया तो फैंस हैरान रह गए.



धोनी के इस नए लुक पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बूढ़ा शेर अभी भी बहुत ज्यादा खतरनाक लग रहा है.' इसके अलावा एक और फैन ने धोनी पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शेर कितना बूढ़ा है, लेकिन वह शिकार करना नहीं भूलता. धोनी सर की तरह.'

Previous Post Next Post