आखिर कोई साजिश तो नहीं, अमित शाह के मरने की दुआ मांग रहे है लोग


आखिर कोई साजिश तो नहीं, अमित शाह के मरने की दुआ मांग रहे है लोग 



कोरोना कहर के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उनके स्वास्थ्य की चिंता करने वाले लोगों को संदेश लिखा है, शाह ने लिखा है कि पिछले कई दिनों से उनको लेकर अफवाहें फैलाई जा रही है, यहां तक कि कई लोग सोशल मीडिया पर उनकी मौत की भी कामना कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक लेटर शेयर किया है, जिसमें ये सब बातें लिखी हैं और बताया है कि वो बिल्कुल ठीक हैं।



पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाईं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।



देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया.,जब ये मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं दी।

Previous Post Next Post