रईसजादे को जवान ने सिखाया सबक, बोला -होगा तू कोई अंबानी नीचे आ जा बेटा

रईसजादे को जवान ने सिखाया सबक, बोला -होगा तू कोई अंबानी नीचे आ जा बेटा



इंदौर: इंदौर में कोरोना मरीजों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां महामारी इस तरह कहर बरपा रही है कि मरने वालों का आकड़ा 60 हो गया है। जबकि संक्रमितों की संख्या 2 हजार पहुंच गई है। लेकिन इसके बाद भी लोग सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया, जब एक पुलिस के जवान ने युवक को नियम तोड़ने पर सबक सिखाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, शनिवर को इंदौर की सड़कों पर एक यंग लड़का ओपन पोर्शे (लग्जरी कार) को सड़कों पर दौड़ा रहा था। वह भी बिना मॉस्क लगाए हुए, जब एक पुलिसकर्मी की नजर उस पर पड़ी तो गाड़ी को रोक लिया। जवान ने कहा-नीचे उतर तू होगा कोई वीआईपी या अंबानी, हमको क्या लेना-देना। इधर आ जा और 100 उठक-बैठक लगा।

युवक कार से उतरते ही पास दिखाने लगा तो पुलिस जवान डंडा दिखाते हुए बोला-उठक-बैठक लगाता है या नहीं। नहीं तो फिर में बताऊ कैसे यह डंडा पड़त है। साला एक को बिना मास्क के कार चलाता है और पास दिखाने की बात करता है।

पहले तो युवक गाड़ से नीचे तो उतर गया, लेकिन उठक-बैठक लगाने के लिए तैयार नहीं हुआ। जवान ने कहा अगर तू नहीं लगाएगा तो यह डंड तुझको पड़ेगा। राशन तो खूब खाया है, देखो कैसे लाल हो रहा है, चल अब जरा चर्बी कम कर ले, लगा उठक-बैठक।

सोशल मीडिया पर पोर्शे सवार युवक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर पुलिस के इस जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं, कानून सबके लिए एक समान होता है, चाहे फिर कोई अमीर हो या गरीब।
आखिर में युवक ने अपनी गलती मानी और माफी मांगते हुए बोला-सर आगे से सरकार का कोई नियम नहीं तोड़ूगां। क्षमा कर दीजिए, प्लीज घर जाने दीजिए।
जवान ने उठक-बैठक लगवाने के बाद चेतवानी देते हुए उस युवक को वहां से छोड़ दिया।
संदर्भ पढ़ें रिपोर्ट

Previous Post Next Post