इंडिया टीम को लगा झटका 'इस ऑलराउंडर मैं अचानक लिया संन्यास का ऐलान" जानकर होगी हैरानी ??

इंडिया टीम को लगा झटका 'इस ऑलराउंडर मैं अचानक लिया संन्यास का ऐलान" जानकर होगी हैरानी ??

भारत और श्रीलंका के बीच में तीन मैचों की सीरीज का पहला ट्वेंटी-20 मुकाबला गुवाहाटी में के मैदान में 5 जनवरी को खेला जाएगा दोस्तों आप सब को पता है इसके बारे में तो आज में बात करने जा रहा हूं वह बात आज आपको मैं बताना चाह रहा हूं कि क्या है लेकिन दोस्तों इस मैच से पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग रहा हमारे इंडिया की टीम के अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी हैं दोस्तों आपको बताया जा रहा है कि इस रामप्रताप नीली जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए आखिरी बार 2 अक्टूबर 2012 में देखते थे वह पिछले 7 साल से इंडिया टीम से बाहर चल रहे हैं अब जाकर में 35 साल की उम्र में इंटरनेशनल खिलाड़ी को अलविदा कहने का फैसला किया है

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर आधिकारिक तौर पर अपनी रिटायरमेंट का ऐलान किया है तो तो आपको बताया जा रहा है कि साथ ही उन्होंने कहा है कि बड़ौदा की एक ऐसी जगह से मैं इस मुकाम तक पहुंच सकता हूं मैं खुद को खुशकिस्मत वाला समझता हूं उन्होंने यह भी कहा कि मैंने सचिन तेंदुलकर सौरव गांगुली वीरेंद्र सहवाग गौतम गंभीर जैसे दिग्गज के साथ सात अपना अनुभव शेयर किया है और यह मेरा नसीब था कि उसने अपनी क्रिकेट ट्रेन को शुक्रिया अलविदा किया है और कहां की कुछ भी मिले तो अपने फ्रेंड्स की वजह से ही मिला है 200 आपको बधाई आ रहा है कि तू सीरीज की शुरुआत से पहले इमरान पठान इंटरनेशनल क्रिकेट इटालियन लेना का पैसा बातें टीम के लिए सबसे बड़ा झटके से कम नहीं है
Previous Post Next Post