कांग्रेस के विधायक ने कहा- बीजेपी का मुझे क्या खरीदेगा "मैं तो मोदी को खरीद लूंगा...

कांग्रेस के विधायक ने कहा- बीजेपी का मुझे क्या खरीदेगा "मैं तो मोदी को खरीद लूंगा...
मध्य प्रदेश में इस समय कुछ ऐसा हो रहा है कि जिसे पूरी दुनिया देखने जा रही है साथ ही देश के हर कोने की जनता को जानती जाना चाहती हैं कि सिंधिया ने कांग्रेस हार का हाथ बीजेपी का थाम लिया है इसके बाद सिंधिया ने कांग्रेस पर पहले अपनी पार्टी नहीं सही है जिसके लिए जानी जाती है मुझे प्रदेश का भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है अब मध्यप्रदेश में यह खबर सामने आ रही है कि कमलनाथ सरकार की रहने वाली हैं और कुछ बागी विधायक बन चुके मध्यप्रदेश में दोनों ही पार्टी अपने अपने विधायक को बचाने के लिए मध्यप्रदेश से दूर शिफ्ट कर लिया है मध्य प्रदेश के श्यामपुर विधायक बाबू चिड़िया चंदेल ने कहा है भाजपा ने 35 करोड का ऑफर दिया था और इसी सप्ताह में बाबू ने कहा मैं खानदानी आंधी हूं भाजपा मुझे क्या खरीद लिया कि मैं तो खुद प्रधानमंत्री को खरीद लूंगा

Previous Post Next Post