सिंधिया के जाने के बाद में राहुल गांधी हुए भावुक बोले यह मेरे कॉलेज में था तब यह बहुत.....?


सिंधिया के जाने के बाद में राहुल गांधी हुए भावुक बोले यह मेरे कॉलेज में था बहुत.....?

कांग्रेस के साथ 18 साल से रहने वाला ज्योतिराज सिंधिया ने आखिर में भाजपा में शामिल हो गए राहुल गांधी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है कि उसने भावुक होते हुए कहा है कि ज्योतिराज सिंधिया इकलौता ऐसा शख्स हैं जो कभी मेरे घर आ सकते थे वही मेरे कॉलेज में था मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक संदेश से निकालने के बाद औपचारिक बातचीत में राजधानी में यह बात कही भाजपा के मुख्यालय में भारतीय अध्यक्ष जेपी मीणा ने  सिंधिया को सदस्य दिलाई भाजपा में शामिल होने के बाद में  ने सबसे बड़ा पीएम मोदी अमित शाह और सबको धन्यवाद का बाद में उन्होंने मंगलवार को तीर्थ कर कांग्रेस छोड़ने की जानकारी दी वहीं 4 बार ः लोकसभा सीट से कांग्रेस संसद रहे 18 साल तक कांग्रेस के सांसद रहने के अलावा केंद्रीय मंत्री भी रहे सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने का लगाया आरोप भाजपा में शामिल होने के बाद में सिंधिया ने कांग्रेस पर आरोप की की झड़ी लगा दी उन्होंने सबसे पहले अपने पिता को याद किया का मेरे जीवन में 2 तारीख बहुत महत्वपूर्ण है एक 30 दिसंबर 2001 जब मैंने अपने पिताजी को खो दिया था दूसरा दिन 10 मार्च 2020 जो उन्होंने नए परिकल्पना नया मोड़ का सम्मान करके एक निर्णय लिया सिंधिया ने कहा कांग्रेस ने मेरे सपने तोड़ दिया कांग्रेस संध्या के आरोप लगा मध्य प्रदेश 2018 मेक सपना था जब वहां सरकार बनी लेकिन 18 महीने में वह सारे सपने बिखर गए मध्यप्रदेश में जाने वाले किसानों का लोन माफ की बात हुई थी पिछले फसलों का बोनस भी नहीं मिला और
And it
Previous Post Next Post