शपथ के दौरान केजरीवाल ने ऐसी बात बोली मोदी जी के बारे में जो आप सुनोगे तो पागल हो जाओगे


नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल ने आज तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस दौरान उनके साथ कई अन्य विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर दिल्ली को आगे ले जाना चाहता हूं, मैं दिल्ली को दुनिया का एक नंबर का शहर बनाना चाहता हूं। यही नहीं केजरीवाल ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को शपथ ग्रहण में आने का न्योता भेजा था, लेकिन वह वाराणसी के कार्यक्रम में व्यस्त थे जिसकी वजह से वह यहां नहीं आ पाए।
सीएम केजरीवाल ने कहा कि लोग कहते हैं कि केजरीवाल सबकुछ फ्री करता जा रहा है। मेरा मानना है कि सभी अनमोल चीजें फ्री हैं। मां अपने बच्चे को प्यार करने की फीस नहीं लेती। केजरीवाल अपने दिल्ली वालों को प्यार करता है और दिल्लीवाले केजरीवाल को प्यार करते हैं। तो ये प्यार फ्री प्यार है। मेरा एक सपना है कि ऐसा समय आए जब पूरी दुनिया में भारत का डंका बजे। ये संभव एक नई राजनीति से होगा, जिसकी शुरुआत दिल्ली से हो चुकी है। केजरीवाल के इस बात पर राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि केजरीवाल ने ऐसा कहकर नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है।

Previous Post Next Post