राजपुत समाज की बहन बेटी से निवेदन है इस बात को समझे कि हमारे समाज को नीचा दिखाने व समाज को नष्ट करने के लिए आप का उपयोग किया जाता है।

राजपुत समाज की बहन बेटी से निवेदन है इस बात को समझे कि हमारे समाज को नीचा दिखाने व समाज को नष्ट करने के लिए आप का उपयोग किया जाता है।
ओर अनजाने में आप वो कर बैठती है जिसकी उमीद आपका परिवार आपका समाज आपसे कभी नही करता। हमारे समाज की मान मर्यादा व रजपूती संस्कार आप से ही जीवित रह सकते है आप सब को मिल कर इस समाज के हित में कदम उठाने चाहिए अगर प्रत्येक परिवार से अगर नारी शक्ति अपने घर परिवार के बच्चों को रजपूती संस्कार सिखाये तो समाज को विनाश से बचाया जा सकता है ।

राजपुत समाज की बहन बेटिया सब एक दुसरी से जुडी हुई है तो आप जो भी संस्कारित या पढ़ी लिखी बहने है वो सब समाज को नष्ट होने से बचाये । अपने क्षत्रिय रक्त को दूसरे समाज को न सोपे नही तो क्षत्रिय रक्त एक दिन खत्म हो जाएगा। आज के समय मे आप जिसे प्रेम समझते है वो सिर्फ समाज को धोखा है और कुछ नही। आज आपको पर्दो में नही रखा जाता आपको हर जगह बराबर रखा जाता है तो आप भी अपनी मान मर्यादा की अपने समाज की रक्षा करे।

समाज से ही जुड़े किसी अन्य से नही आप क्षत्राणी है ये न भूले। सती सिर्फ आपके समाज मे ही हुई है तो उनका पालन करे और अपने सतीत्व को जीवित रखे समाज जीवित रहेगा।
समय निकल जाता है समय नही लगता पर आपकी एक गलती समस्त समाज को ले डूबती है

अपनी आजादी का गलत उपयोग न लेवे ।
जब भी घर से निकले तो इतना जरूर सोचे कि समाज आपकी वजह से सर उठा कर जिये। आप में रानी पद्मावती जैसी क्षत्राणियो का खून है जो अपने समाज कि मान सम्मान स्वाभिमान के लिए जौहर कर गई उसे ना भूले। सभी से निवेदन है की परिवारों में संस्कारों की बहुत कमी हो रही है उस पर ध्यान जरूर देवे ।
संस्कारो से ही समाज को जीवित रख सकते है।
विरोधी समाज की साजिशो से बचाये
जय क्षत्राणी
जय माँ भवानी
#आगे_आपकी_मर्जी
राजपुत समाज के प्रत्येक भाई बहन तक ये सन्देश पहुचाये।
#plz_share🙏🙏
Previous Post Next Post